परिक्रमा मार्ग से उठाया विदेशी बच्चा

गोवर्धन (DJ): आस्था के अथाह प्रवाह के दौरान रविवार की रात परिक्रमा मार्ग में एक विदेशी बच्चे को कोई सिरफिरा उठा ले गया। ये बच्चा मार्ग के किनारे टॉयलेट कर रहा था। बच्चे के गार्जियन ने पीछा करते हुये शोर मचा दिया। परिक्रमा लगा रहे कई लोग भी पीछे दौड़ लिये। ये खबर प्रसारित होते ही पुलिस और प्रशासन में खलबली मच गयी। हालांकि देर रात बच्चा मिलने की सूचना थी।

ये घटनाक्रम जतीपुरा और गोवर्धन के बीच रात करीब नौ बजे का है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक विदेशी अपने बच्चे को टॉयलेट कराने के लिए रोड के किनारे ले गयी। बच्चा बैठ ही पाया था कि कोई व्यक्ति उसे उठाकर ले भागा। विदेशी महिला ने शोर मचा दिया और खुद भी उसके पीछे भागने लगी। शोर सुन परिक्रमा लगा रहे कुछ लोग भी पीछे दौड़ लिये। परिक्रमा मार्ग पर खड़ी पुलिस ये खबर सुनते ही हरकत में आ गये। ये सूचना आनन-फानन में पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों तक प्रसारित कर दी गयी।

इस क्षेत्र के जोनल अधिकारी और विप्रा सचिव अवधेश तिवारी ने रात करीब साढ़े दस बजे बताया कि कंट्रोल रूम से बच्चा मिलने की सूचना मिल रही है। एसपी सिटी ओमवीर सिंह का कहना था कि ऐसी सूचना उन्हें नहीं मिली थी। वहीं आईपीएस और थाना प्रभारी राहुल पांडेय का कहना था कि ऐसी सूचना मिली थी और पड़ताल कराई गई। मगर कोई पुष्टि नहीं हो पायी। परिक्रमा मार्ग पर इसी जगह से एक किशोरी को उठा ले जाने की भी खबर फैल गयी थी। एक महिला अपनी पुत्री के गायब होने पर रो रही थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *